Ayodhya

देखें वीडियो, निजी भूमि में मकान निर्माण में मालीपुर थानेदार पर रोक लगाये जाने का आरोप

  • विपक्षियों के प्रभाव व प्रलोभन में आकर बेवजह परेशान कर रही है पुलिस-धर्मेन्द्र पाल

अम्बेडकरनगर। थाना मालीपुर क्षेत्र के ताराखुर्द के रहने वाले धर्मेन्द्र कुमार पुत्र रामअजोर पाल द्वारा अपनी जमीन पर करवाये जा रहे भवन निर्माण के मामले में पीड़ित ने पुलिस पर विपक्षी के प्रभाव व प्रलोभन में आकर व्यवधान उत्पन्न किये जाने का आरोप लगाया है जिसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पीड़ित के अनुसार उसके द्वारा निजी जमीन में भवन का निर्माण कराया जा रहा था जिसे रोकवाने के लिए विपक्षी जो दबंग प्रवृत्ति का है, ने तरह-तरह के षड़यंत्र करना शुरू किया। थाने से लेकर अधिकारियों व राजस्व कर्मियों तक विपक्षी ने शिकायत की जांच में हल्का लेखपाल ने राजस्व अभिलेख के अनुरूप रिर्पोट भी लगाई और उसके अनुपालन में अधिकारियों ने निर्माण की अनुमति भी दी।

भवन निर्माण होता रहा अचानक पुलिस ने पहुंचकर रोक लगवा दिया फिर उसके आधार पर अधिकारियों से अपनी समस्या को अवगत कराया जिसमें पुलिस को हस्ताक्षेप न करने की हिदायत दी गयी। पुलिस द्वारा यह रिर्पोट भी भेज दी गयी कि कोई हस्ताक्षेप नहीं है किन्तु जैसे ही मजदूर काम करने लगते है कोई न कोई सिपाही आकर सभी को डांट-फटकार सुनाने लगता है।

इस मामले को लेकर पीड़ित का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें यह साफ कहा जा रहा है कि मकान का निर्माण पूरी तरह पुलिस ने रोकवा दिया है जिसमें थानाध्यक्ष प्रियंका पाण्डेय विपक्षियों के प्रभाव व प्रलोभन में आकर काम कर रही हैं। पीड़ित ने बताया कि पुलिस की इस कार्य प्रणाली से समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसी दशा में अब क्या करें? मकान आधा अधूरा पड़ा है, सटरिंग आदि के सामान का भाड़ा देना पड़ रहा है, कुछ समझ में नहीं आ रहा है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker