Ayodhya

देखें वीडियो, नमो ऐप से जोड़कर केन्द्र में भाजपा की फिर सरकार बनाने में जुट जायेंं कार्यकर्ता-शिवनायक वर्मा

  • देखें वीडियो, नमो ऐप से जोड़कर केन्द्र में भाजपा की फिर सरकार बनाने में जुट जायेंं कार्यकर्ता-शिवनायक वर्मा

जलालपुर, अंबेडकरनगर। भाजपा पिछड़ा मोर्चा के नेतृत्व में नमो ऐप अभियान के तहत रामलीला मैदान में कैंप लगाया गया। मुख्य अतिथि श्रावस्ती जिला प्रभारी एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष पि.मो. शिव नायक वर्मा ने कार्यकर्ताओं एवं आम जनमानस को संबोधित करते हुए बताया कि हम सभी कार्यकर्ताओं को पुनः एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में बनाना है तथा नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने इसमें भाजपा पिछड़ा मोर्चा का भी योगदान हो इस सबके लिए हमें जी जान से जुटना है और पार्टी के द्वारा दिए जा रहे अभियानों को गंभीरता से लेकर बूथ स्तर तक कार्य करना है। हमें नमो ऐप अभियान के जरिए टेक्नोलॉजी के माध्यम से लोगों को पार्टी से जोड़ना है और पार्टी की योजनाओं से जोड़ना है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नगर अध्यक्ष पि.मो. जितेंद्र कुमार उर्फ सोनू कश्यप ने बताया कि हम सबको नमो ऐप अभियान को भी वोटर चेतना की तरह सफल बनाना है और हर हाल में पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए प्रदेश में जिले का स्थान ऊंचा रखना है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पि.मो कमलेश मौर्य,मनोज मौर्य, जिला मंत्री पंकज वर्मा, नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र, कि मो मीडिया प्रभारी विकास निषाद, मीडिया संयोजक देवेश मिश्र,सभासद अनुज सोनकर, रोशन सोनकर समेत आदि मौजूद रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker