Ayodhya

देखें वीडियो, ड्राइवरों की हड़ताल से महंगाई बढ़ने के आसार, ग्राहक से लेकर यात्री परेशान

  • देखें वीडियो,ड्राइवरों की हड़ताल से महंगाई बढ़ने के आसार, ग्राहक से लेकर यात्री परेशान

जलालपुर, अंबेडकर नगर। ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल का जिले के सड़कों पर भारी असर दिखाई पड़ा। रोज जाम से जूझने वाली जिले की सड़कें ट्रक ड्राइवरों द्वारा की गयी हड़ताल की वजह से सुनसान दिखाई पड़ी। विदित हो कि केंद्र सरकार के प्रस्तावित नए कानून का विरोध करते हुए ट्रक ड्राइवरों के संगठन द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल का आह्वान किया गया है जिसका बस, ऑटो व टैक्सी ड्राइवर द्वारा भी समर्थन किया गया है।

ड्राइवरों की हड़ताल से जहाँ आने जाने वाले यात्रियों को काफ़ी परेशानी का सामना करना पड़ा वहीं थोक फल व सब्जी के आढ़ती भी काफ़ी परेशान दिखे। थोक सब्जी के आढ़ती निजामुद्दीन ने बताया कि मंडी में रोजाना 8 से 10 ट्रक सब्जी की आवक होती थी लेकिन आज केवल 2 ट्रक ही आ पायी। हड़ताल की वजह से कोई ड्राइवर आने को तैयार नहीं है। मांग के अनुसार सब्जी आदि समानों की पूर्ति न होने से दामों में भी इजाफा होगा जिसका सीधा असर आम जनता की जेब पर पडेगा।

वही अकबरपुर के रास्ते दोस्तपुर को जाने के लिए सवारी गाड़ी का इंतजार करती उर्मिला ने बताया कि हड़ताल कि जानकारी न होने के कारण वह अपने गतंव्य के लिए निकल पड़ी। लौधना से जलालपुर किसी तरह तो पहुँच गयी लेकिन घंटो इंतजार करने के बाद भी आगे जाने का कोई साधन उनको नहीं मिला। अब वापस जाने में भी परेशानी होगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker