Ayodhya

देखिए वीडियो, मौजूदा सरकार के नाकामियों की पोल खोलते दर्जनो युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

  • पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने पार्टी में शामिल लोगों को किया उत्साहवर्धन

जलालपुर, अंबेडकर नगर। कांग्रेस सोशल मीडिया प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव की मौजूदगी में ब्लॉक अध्यक्ष ने समाजसेवी को दर्जनों सहित साथियों समेत कांग्रेस का झंडा थमाकर सदस्य बनाया। सदस्यता ग्रहण करने वाले गौरा कमल निवासी विवेक संग युवाओं ने राहुल गांधी के नेतृत्व एवं कांग्रेस की विचारधारा में आस्था रखते हुए, श्री शीतला माता मठिया मंदिर में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी की विचारधारा के अनुरूप काम करने का संकल्प उठाया।

कॉन्ग्रेस सोशल मीडिया प्रदेश सचिव बृजेश यादव, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अजय गौड़ ने पार्टी में शामिल होने वाले युवाओं का उत्साहवर्धन किया तथा भाजपा सरकार की नीतियों की पोल खोलते हुए, आगामी लोकसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करने का संकल्प व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक अध्यक्ष राज कुमार अग्रहरी ने किया। दिवाकर,अनिल, रवि,अक्षय, निलेश, श्रीकांत, वीरेंद्र समेत दर्जनों युवाओं ने पार्टी का झंडा थाम अपने सैकड़ो समर्थको के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

नवागत पार्टी सदस्यों का स्वागत करते हुए कांग्रेस सोशल मीडिया प्रदेश सचिव ने कहा कि मौजूदा बीजेपी सरकार चाहे जितना भी प्रयास कर ले सच्चाई की आवाज को दबा नहीं पाएगी। आज राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता फिर से बहाल होने के बाद आम जनता की आवाज सदन में एक बार फिर से सुनाई देगी।जनता सब देख रही है। सरकार की नीतियों से, महंगाई से परेशान देश के लोग आने वाले लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ बीजेपी को आईना जरूर दिखाएंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker