Ayodhya

दर्जनों ग्रामीणों ने जिला अधिकारी से ग्राम पंचायत तिहाईतपुर में जाने वाली जर्जर सड़क को दुरुस्त करवाने की मांग की

अंबेडकरनगर। थाना क्षेत्र राजेसुलतानपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत तिहाईत पुर में जाने वाली सड़क काफी जर्जर है। जिससे राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहा गांव की बड़ी आबादी को मुख्यालय सड़क मार्ग है जो राजेसुल्तानपर बाजार पहुंचने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं भाजपा नेता राम शरीफ सिंह ने बताया कि यह सड़क मार्ग लगभग 10 वर्षो पूर्व की बनी है। सड़क पर जगह-जगह गड्ढे जर्जर और गिट्टी निकली हुई है। जिससे साइकिल व बाइक सवार व्यक्तियों को काफी कठिनाइयां होती है। लोगों को प्रत्येक दिन बाजार आने के लिए इसी सड़क से आना जाना पड़ता है।

कई किसान सब्जियां लेकर बाजार इसी रास्ते से आते हैं और गिर कर चोटिल भी हुए हैं। इस सड़क पर आने जाने वाले ग्रामीणों का कभी भी किसी भी समय हो सकता है बड़ा हादसा इसका जिम्मेदार कौन। दुपहिया वाहन चार पहिया वाहन ट्रैक्टर ट्राली खिसकने के कारण गिर जाता है।

इसके अलावा पैदल चलने वालों को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। सड़क की हालत बद से बदतर होती जा रही है। और वही ग्रामीणों ने बताया कि मौजूदा गांव के ग्राम प्रधान से इस टूटी फूटी सड़क को मरम्मत कराने की बात कही तो ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों की बात को सुनकर आनाकानी कर टाल दिया सड़क की मरम्मत नहीं कराया ।

इस रास्ते से कोई भी चार पहिया वाहन नहीं चल पाता है। इस मौके पर पूर्व प्रधान तिहाईत पुर रणविजय सिंह दीनानाथ सिंह अनिरुद्ध सिंह अरविंद सिंह परशुराम सिंह रामफेर गौड़ राजेश सिंह संतोष सिंह सहित गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने जिला अधिकारी से जर्जर सड़क को दुरुस्त करवाने की मांग की है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker