Ayodhya

तहसीलदार से लिपिक को पंगा लेना पड़ा मंहगा, डीएम ने किया सस्पेंड

जलालपुर,अंबेडकरनगर।तहसीलदार से एक लिपिक का पंगा लेना मंहगा पड़ गया। जिलाधिकारी सैमुवल पाल एन ने उपजिलाधिकारी हरिशंकर लाल की रिपोर्ट पर निलंबित करते हुए जनपद मुख्यालय संबद्ध कर दिया है। लिपिक को निलंबन का पत्र मिलते ही तहसील कर्मियों में हड़कंप मच गया। बीते शुक्रवार को तहसील दिवस का पटल देख रहे लिपिक विजय माथुर उपजिलाधिकारी कक्ष में तहसील दिवस से संबंधित पत्रावली लेकर गए थे जहां उनका तहसीलदार धर्मेंद्र यादव से कहासुनी हो गया था।

लिपिक विजय माथुर ने तहसीलदार पर जाति सूचक गाली गलौज के साथ जूता निकाल मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। तहसीलदार का दावा था कि लिपिक ही किसी षडयंत्र के तहत अपमानित करने पर लगा था। अधिकारी के साथ की गई अमर्यादित रवैयेकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी गई थी।जिलाधिकारी ने लिपिक विजय माथुर को निलंबित कर जिला मुख्यालय संबद्ध करने का आदेश दिया था।

यूपी मिनिस्ट्री कलेक्ट्रेट संघ जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि आगामी सोमवार को संघ के अन्य पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी से मुलाकात की जायेगी और पूरे प्रकरण से अवगत कराया जायेगा।यदि कोई बात नहीं बनता है तो अगली रणनीति तय की जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker