Ayodhya

डेढ़ वर्ष से कमरे में बंद लड़की अचेतन अवस्था मे नग्न हालत में पाई गई

जलालपुर,अंबेडकर नगर। डेढ़ वर्ष से कमरे में बंद लड़की अचेतन अवस्था मे नग्न हालत में पाई गई। स्थानीय निवासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की को इलाज हेतु नगपुर अस्पताल भेज दिया है। मामला कोतवाली क्षेत्र के छाछू मोहल्ले का है।प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला निवासी सूक्खुराम की पुत्री बीनू गुप्ता साहबतारा स्थित सरकारी स्कूल में चपरासी के पद पर तैनात थी। उसके पिता द्वारा लगभग डेढ़ वर्ष से घर में कैद कर रखा गया था।

पड़ोस के लोगों ने बताया कि कई दिनों से कमरे से चिल्लाने की आवाज आ रही थी। लेकिन मामला उस समय तूल पकड़ लिया जब रविवार को अचानक दोपहर बाद तेज तेज से रोने चिल्लाने की आवाज आई। लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर में घुसकर देखा तो हैरान रह गई।मोहल्लावासी महिलाओं ने पहुंचकर कमरे में बंद मिली लड़की की स्थिति देखी तो दंग रह गई।लड़की के शरीर पर कोई वस्त्र नही था वही शरीर से सिर्फ सांसे आ जा रही थी।

पुलिस वालों ने मामले की गंभीरता देखते हुए एंबुलेंस को बुलाकर स्थानीयों की मदद से अचेतन अवस्था में कराह रही लड़की को नगपुर अस्पताल भिजवाया। मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। मोहल्ला वासियों की माने तो लड़की अपने पिता की इकलौती संतान थी,मां की मौत के बाद से पिता पुत्री एकसाथ रह रहे थे।बीते काफी समय से पिता अपने भाइयों के यहां भोजन करने के लिए आया जाया करते थे।

आशंका जताई जा रही है कि प्रॉपर्टी को लेकर यह मामला उत्पन्न हुआ है जिससे लड़की की मौत होने पर सारी प्रॉपर्टी भाइयों को मिल सके।इस संबंध में जब कोतवाली प्रभारी संत कुमार सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है लेकिन अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker