Ayodhya

डिग्री कालेज में हुये विवाद को लेकर पांच छात्रों ने दूसरे छात्र के साथ मारपीट की, नदी में डुबोकर फरार

अम्बेडकरनगर।डिग्री कालेज में हुये विवाद को लेकर पांच छात्रों ने दूसरे छात्र के साथ मारपीट कर नदी में डुबोकर फरार हो गये।छात्र को नदी में डूबते देख पहुचे भाई और अन्य ने जब तक छात्र को निकालते तब तक बेहोश हो गया।आननफानन में छात्र को 112 डायल पुलिसकर्मियों ने नगपुर अस्पताल ले गये जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।मौके पर पहुचे जलालपुर निरीक्षक नेशव को कब्जे मे लेकर कार्यवाही शुरू कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मालीपुर थाना के नेमपुर गांव निवासी मृतक हृदय नारायण तिवारी 20 वर्ष सुल्तानपुर जनपद के अखण्डनगर थाना के स्व वीरेन्द्र सिंह स्मारक डिग्री कालेज कुंदा भैरोपुर में बीएससी एजी का प्रथम वर्ष का छात्र है।मृतक़ का बड़ा भाई ईश नारायण इसी विद्यालय में शिक्षक है।मंगलवार को छात्र हृदय नारायण की पढ़ाई खत्म होने के बाद वह बड़े भाई से चाभी लेकर अपने कोचिंग संस्थान जा रहा था।

जब वह नेमपुर बाजार पहुँचा वहां पहले से मौजूद नारायण दूबे और शिवम उपाध्याय निवासी दादूपुर थाना अखंडनगर जनपद सुल्तानपुर ,अगम तिवारी व दीपक दूबे निवासी हुसैनपुर और सोहन प्रजापति निवासी नेमपुर थाना मालीपुर गाली गलौज देकर मारने लगे।

उक्त पांचों दबंगो ने छात्र हृदय नारायण का हाथ पकड़कर बगल बह रही मन्झुई नदी में लेकर कूद पड़े।नेमपुर चौराहे पर मारपीट की खबर पर पहुँचा उसका शिक्षक भाई चिल्ला चिल्ला कर दबंगों को रोकने की गुहार लगाता रहा किन्तु दबंगों ने कुछ सुने नही और पानी के गहराई मे छात्र को छोड़कर भाग गये।

शिक्षक भाई गुहार लगाते अपने भाई की जान बचाने के लिए नदी में कूद गया।कुछ अन्य लोग भी नदी में कूद गये।इनलोगो ने छात्र को बाहर निकाला और उसे लेकर अस्पताल ले जाने लगे।सूचना पर पहुँची 112 डायल वाहन से उसे नगपुर अस्पताल ले गये जहाँ चिकित्सक ने मौत की घोषणा कर दिया।मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया ।

दोनों पक्षों में हुए विवाद को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं लेकिन कोई भी इस मामले पर खुलकर बोलने को तैयार नहीं है कि किस मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। थानाध्यक्ष चंद्रभान यादव ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तहरीर के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker