Ayodhya

जलालपुर समाधान दिवस में फरियादियों ने उजागर किये निस्तारण की हकीकत

  • जलालपुर समाधान दिवस में फरियादियों ने उजागर किये निस्तारण की हकीकत

जलालपुर अंबेडकरनगर। तहसील परिसर के सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर कुल 120 शिकायतें प्राप्त हुईं जिनमें से चार का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस का नेतृत्व कर रहे उप जिलाधिकारी सुनील कुमार ने तहसील दिवस में आए अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि समस्याओं का निराकरण समय रहते करें ताकि लोगों को त्वरित न्याय मिल सके, किसी भी कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस दौरान हिन्द मोर्चा टीम को कई ऐसे फरियादी भी मिले जो पिछले कई समाधान दिवसों से चक्कर लगा रहे हैं लेकिन समस्या का समाधान पाने में असफल रहे हैं। जैतपुर थाना क्षेत्र के रामदेव पुत्र रणधीर निवासी ग्राम नेवादा कला ने शिकायती पत्र देते हुए कहा की विपक्षियों द्वारा मेरी जमीन पर मेड बांध कर कब्जा कर लिए हैं और ग्राम प्रधान द्वारा उक्त गाटा संख्या में तीन लट्ठा मार्ग पटा दिए हैं जिससे प्रार्थी का रकबा बहुत कम हो गया है. जिसे पुलिस बल की मौजूदगी में पैमाइश कर अतिक्रमण हटवाया जाय।

लाभापार ग्राम प्रधान अमित ने बताया कि कई बार प्रार्थना पत्र दिया गया लेकिन खेलकूद मैदान से अवैध अतिक्रमण नहीं हटाया गया। इसी तरीके से रामपुर दूबे गांव निवासिनी रमता देवी ने छठवीं बार शिकायती पत्र देते हुए बताया कि मेरे खतौनी में जबरिया गंदे पानी का निकास किया जा रहा है लेकिन उसे रोका नहीं जा है। इस मौके पर प्रभारी तहसीलदार देवानंद तिवारी, नायब तहसीलदार हुबलाल वीडियो भियांव अंजली भारती जलालपुर एसएसआई सैफुल्ला अहमद सुमेत तमाम लोग मौजूद रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker