Ayodhya

जलालपुर सड़क की पटरियों पर इंटरलॉकिंग में अनियमिता को लेकर विरोध के स्वर मुखर

  • जलालपुर सड़क की पटरियों पर इंटरलॉकिंग में अनियमिता को लेकर विरोध के स्वर मुखर
  • गुणवत्ता की जांच में गड़बड़ी पाए जाने पर संबंधित ठेकेदार के भुगतान पर लगेगी रोक-ईओ

जलालपुर, अम्बेडकर नगर। जलालपुर कस्बे की मुख्य सड़क के किनारे पटरियों पर हो रहे इंटरलॉकिंग कार्य में अनियमितता का आरोप लगाते हुए स्थानीय निवासियों ने काम को रोकवा कर विरोध दर्ज कराया है । कुछ समय पहले मुख्य सड़क पर पुनः गिट्टी व कोलतार लेपन का कार्य करावाया गया था जिसकी वजह से सड़क अपनी पटरियों से काफ़ी ऊँची हो गई थी और गाड़ियों के फिसलने तथा दुर्घटना का खतरा लगातार बना हुआ था ।

इन्हीं पटरियों को ऊंचा कर सड़क के बराबर करने के लिए पटरियों पर इंटरलॉकिंग का काम किया जा रहा है। नगर पालिका द्वारा करवाए जा रहे कार्य पर असंतोष जताते हुए गुणवत्ता विहीन इंटरलाकिंग का विरोध किया। घसियारा टोला अंतर्गत महिला अस्पताल के सामने सभासद अजीत निषाद व नगर अध्यक्ष भाजपा संजीव मिश्र के नेतृत्व में स्थानीय बाजारवासियों ने निर्माण की गुणवत्ता परखने के लिए बिछाई जा रही गिट्टी को देखा तो गिट्टी की मात्रा कम थी और बालू बिछा कर उस पर इंटरलॉकिंग बिछाई जा रही थी।

मानक विहीन काम होते देख बाजार वासी भड़क गये और उन्होंने काम को रोकवा दिया। भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र ने बताया कि काम मानक के अनुसार नहीं होरहा है इस कि जांच होनी चाहिए और यदि काम मानक के अनुसार नहीं हुआ तो काम नहीं होने दिया जायेगा। इस संबंध में नगर पालिका के दिशा से अधिकारी यदुनाथ ने कहा कि कोई भी कार्य मानक के विपरीत नहीं होने दिया जा रहा है। लैब की रिपोर्ट के आधार पर सारे ठेकेदारों को पेमेंट किया जा रहा है। जिसके भी काम में अनियमित या गुणवत्ता की कमी पाई जाएगी उसका भुगतान रोक दिया जाएगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker