Ayodhya

जमीन कब्जे दारी को लेकर एक पक्ष ने दी दूसरे पक्ष को जान से मारने की धमकी

टाडा( अम्बेडकरनगर) जमीन कब्जे दारी को लेकर एक पक्ष ने दी दूसरे पक्ष को जान से मारने की धमकी, पीडित की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा पंजीकृत, पीडित के सगे चार भाइयों के बीच पुस्तैनी मकान, आबादी व सहन की व अन्य भूमी का आपसी बँटवारा 20 वर्ष पूर्व हो चुका था । जीसकी लिखापढी सन 2007 मे भी पंचो के समक्ष हुआ था.

जिसपर प्रार्थी व अन्य पक्ष बटवारे से प्राप्त भूमी पर काबिज है प्रार्थी को गाटा सं0 92 में अपने पुस्तैनी मकान व अन्य भूमी के एवज में 3/4 भाग व प्रार्थी के बड़े भाई रामप्यारे के हिस्से मे गाटा सं0 92 मे भाग मीला है। और सभी भाई अपने-अपने हिस्से पर काबिज है।

प्रार्थी के बड़े भाई छबई के मृत्यु के बाद उनके पुत्र जितेन्द्र उक्त भूमी पर कब्जा किये जाने के उद्देश्य से बीते दिनों रात्री लगभग 10.15 बजे प्रार्थी के घर पर पहुँच कर कब्जा किये जाने की धमकी देते हुए परिणाम भुगतने को तैयार रहने तथा माँ-बहन की भद्दी भद्दी गालियां देता रहा ,पीडित द्वारा मोरंग व इट हटाने को कहा गया ,तो कहा कि छु कर देखो उसी दिन आपका अंतिम दिन होगा। जीससे प्रार्थी व प्रार्थी का परिवार परेशान है । विपक्षी घेरा बंदी किये थे जिससे समय से सुचना नही दे सका । पीडित की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker