Ayodhya

छात्र की पिटाई करने वाले मनबढ़ आरोपियों पर एफआईआर दर्ज

  • छात्र की पिटाई करने वाले मनबढ़ आरोपियों पर एफआईआर दर्ज

टांडा,अम्बेडकरनगर। स्कूल से घर जा रहे हाईस्कूल के छात्र को मनबढ़ों ने रोककर जमकर पिटाई की जिससे वह लहूलुहान हो गया हल्ला-गुहार लगाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो सभी युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। पीड़ित छात्र के पिता अमित कुमार जायसवाल मुबारकपुर ने कोतवाली में दिये तहरीर में बताया कि वह क्षेत्र के मुबारकपुर का रहने वाला कारोबारी व्यापारी है .

उसका पुत्र उज्जवल जो कक्षा 10 में आदर्श जनता इण्टर कालेज, टाण्डा में पढ़ता है, बीते एक दिन पूर्व जब उसका पुत्र स्कूल से घर वापस आ रहा था तभी विपक्षीगण अमन पुत्र घनश्याम व सनी पुत्र पारसनाथ उसके साथ लगभग 5 अन्य व्यक्ति घात लगाकर रोडवेज टाण्डा के पास पहले से मौजूद थे उन्होने उसके पुत्र पर हमला कर दिया और उसके पुत्र की सभी ने जमकर पिटाई की जिससे वह मरणासन्न हो गया।

उज्जवल का सिर विपक्षियों की मार से फट गया, सिर से काफी खून बहने लगा आस-पास के लोगों के इकट्ठा होने पर दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये तभी स्कूल के छात्रों ने मोबाइल पर मुझे फोन करके पूरे घटना क्रम को बताया। वह घबराहट में टांडा रोडवेज के पास पहुँचा और घायलावस्था में अपने पुत्र को ले जाकर प्राइवेट डाक्टर को दिखाकर ईलाज कराया। मामले पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!