Ayodhya

छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने लाखों रुपए के सोने चांदी के सामान और नगदी रुपया उड़ाया

टांडा (अंबेडकरनगर)छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने लाखों रुपए के सोने चांदी के सामान और नगदी रुपया लेकर फरार हो गए पीड़ित ने इब्राहिमपुर थाने में तहरीर देकर चोरों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

क्षेत्र के महुआरी निवासी अनिल सिंह इब्राहिमपुर थाने में तहरीर देकर बताया कि दिनांक 21.09.2022 ई० को रात्रि लगभग 12 बजे से 2बजे के मध्य क्षतिग्रस्त दरवाजा, जो छत पर लगा हुआ है, के रास्ते घर मे घुसकर अज्ञात चोरो ने प्रार्थी को आलमारी से सोने का हार, सोने की चार चूड़ी, सोने की बड़ी झुमकी तथा सोने की एक छोटी झुमकी सोने की बाली 2, सोने की टप्स 3, सोने की सीकड2 चाँदी की हाथ पलानी, चाँदी की करधनी, चाँदी का बावजेव2, चाँदी का पायल 4, चाँदी का सिक्का5, बिछिया चाँदी की 10जोड़ सहारा कम्पनी का प्रार्थी की पत्नी पूनम सिंह के नाम का 16,000/-रू0 का FD तथा सोने माथ बेंदी, 4 बैंक पास बुक वैंक आफ बडौदा शाखा – महुवारी प्रार्थी के पत्नी के नाम का, 2 पासबुक प्रार्थी के नाम का मातृ समिति ग्रामीण बैंक औरंगाबाद की पासबुक जो प्रार्थी की पत्नी व पूनम मिश्रा के नाम है।

एक पास बुक ग्रामीण बैंक औरंगाबाद प्रार्थी के नाम का प्रार्थी की पत्नी के नाम का A.T.M. व पैनकार्ड तथा आधारकार्ड व चेक बुक ग्रामीण बैंक का एवं प्रार्थी के नाम का चेकबुक आधार कार्ड, पैनकार्ड, ड्राइविंग लाइसेन्स आई.डी. प्रूफ व प्रार्थी के बच्चो का आधारकार्ड इत्यादि सामान चोरी से उठा ले गये पीड़ित की तहरीर पर इब्राहिमपुर पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker