Ayodhya

चोरों के विरुद्ध पुलिस ने नहीं की कार्यवाही, पीड़िता ने लगाई गुहार

  • चोरों के विरुद्ध पुलिस ने नहीं की कार्यवाही, पीड़िता ने लगाई गुहार

टांडा,अम्बेडकरनगर | एक महिला ने गांव के ही दो लोगो पर दरवाजा तोड़कर कर चोरी करने का आरोप लगाया है पीड़ित महिला ने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है ।
ममता निवासी बिहरोजपुर ने टांडा कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि बीते दिनो विपक्षियों द्वारा उसका दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर 20,000/ रूपये नगद, कान का कुन्डल , मंगल सूत्र, पायल, करधन आदि चोरी कर लिये है जब वह वापस आई तो दरवाजा टूटा हुआ। घर का सामान बिखरा था मैने विपक्षीगणो तो पूंछा तो वे आमादा फौजदारी हो गये । मुझे आशंका है कि विपक्षीगणो द्वारा ही मेरे घर में चोरी की गयी है । टांडा कोतवाली में तहरीर दिये जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई पीड़ित ने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है ।
नशेड़ियों के खिलाफ सेवा निवृत्त शिक्षक व सामाजिक कार्यकर्ता ने उठाई आवाज

टांडा,अम्बेडकरनगर | सेवानिवृत्त प्रोफेसर व सामाजिक कार्यकर्ता रामचन्द्र तिवारी ने टांडा तहसील में नशेड़ियों के विरुद्ध धरना देकर कार्रवाई की मांग की है सीओ टांडा को भेजे गये नोटिस में बताया कि थिरूआपुल के निकट पंच शिव मंदिर पर नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है जिससे हमेशा सभी के लिए खतरा बना हुआ है सामाजिक कार्यकर्ता ने पंचशिव मन्दिर में 07 वर्षों से अधिक समय से बिना पहचान पत्र के रह रहे अपराधी मनोवृति वाले मोहन लाल उर्फ उस्ताद को जेल भेजने, मोहनलाल, मनोज आदि पाँच लोगों पर 107/16 के तहत कार्यवाही करने, जनपद-न्यायालय में 156 (3) के तहत की गयी कार्यवाही में प्राथमिकी अंकित कर सकारात्मक आख्या भेजने , पंच शिव मन्दिर को नशेड़ियों से मुक्त कराने के लिए दो पुलिस कर्मियों को वहां तैनात करने,पंच…

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker