Ayodhya

घर से किसी काम से निकली बालिका हुई लापता, मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

  • घर से किसी काम से निकली बालिका हुई लापता, मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

टांडा (अंबेडकरनगर)। घर से किसी काम से निकली बालिका घर वापस नहीं लौटी बालिका की माता ने बसखारी तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री जिसकी उम्र 20 वर्ष है जो कि दिनांक 25.09.2022 को दिन में 12 बजे से लापता है जो कि नम्बर पर फोन करने पर बन्द बताता है और कभी कभी घन्टी बजने पर व्यस्त बताता है।

एक महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है बसखारी थाना प्रभारी अश्विनी ने बताया कि बालिका की माता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।


टांडा (अंबेडकरनगर) नगर पालिका परिषद टांडा के प्रभारी अधिशासी अधिकारी उप जिलाधिकारी दीपक वर्मा के निर्देश पर पालिका के प्रभारी सफाई निरीक्षक राकेश कुमार गौरव वन नोडल सफाई नायक मोहम्मद अहमद के मोहम्मद हुसैन के नेतृत्व में राजघाट विसर्जन मार्ग एवं विसर्जन स्थल का 50 सफाई कर्मचारियों के साथ सफाई अभियान चलाया गया।

सफाई अभियान दुर्गा पूजा विसर्जन मार्ग एवं राजघाट मैदान का व्यापक स्तर पर सफाई कराया गया इस दौरान प्रभारी सफाई निरीक्षक राकेश कुमार गौरव ने कहा कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कराने को लेकर पालिका के द्वारा सफाई चूने का छिड़काव वह लाइट की अच्छी व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस वर्ष व्यवस्था में कोई कमी नहीं की जाएगी इस बार 2 साल बाद दुर्गा पूजा महोत्सव का कार्यक्रम होने जा रहा है जिसके लिए नगर पालिका द्वारा सारी तैयारियां की जा रही है इसी क्रम में विसर्जन स्थल राजघाट पर विभिन्न व्यवस्थाएं नगर पालिका द्वारा कराया जा रहा है जिससे विसर्जन का कार्यक्रम संपन्न हो सके जिसके लिए नगरपालिका पूरी तरह सक्रिय दिख रहा है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker