Ayodhya

खबर का असर…दीवान के भाई की मौत प्रकरण में मुकदमा दर्ज

  • खबर का असर…दीवान के भाई की मौत प्रकरण में मुकदमा दर्ज

जलालपुर,अंबेडकरनगर। आखिरकार मालीपुर पुलिस ने हिंद मोर्चा में खबर प्रकाशित होने के बाद दीवान की पत्नी की तहरीर और सीओ के निर्देश पर स्थानीय थाना में बाइक में टक्कर मारने वाले कार के नंबर के आधार पर गैर इरादतन हत्या आदि की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। दुर्घटना बीते 14 दिसंबर की रात थाना के अकबरपुर मार्ग स्थित लहुरी नगर में घटित हुआ था। विदित हो कि जौनपुर जनपद के थाना केराकत के तड़वा गांव निवासी प्रमोद यादव घर से बीते 14 दिसंबर की रात को अपने भाई दीवान विवेकानंद यादव के अकबरपुर स्थित सरकारी आवास कालोनी बाइक से जा रहा था।

रात 9 बजे के करीब जब वह लहुरी नगर पहुंचा पीछे से एक कार ने टक्कर मार दिया। सूचना पर पहुंची 112 डायल पुलिस ने गंभीर रूप से घायल प्रमोद को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। प्रारंभिक इलाज के बाद चिकित्सक ने उसे अन्य मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित परिवार उसे महामाया राजकीय मेडिकल कॉलेज ले गए वहां से भी उसे रेफर कर दिया गया। परिजन बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची वाराणसी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया। दीवान की पत्नी रेखा यादव मुकदमा दर्ज कराने के लिए मालीपुर थाना का चक्कर लगा रही थी किंतु पुलिस मुकदमा दर्ज नही कर रही थी। गुरुवार के अंक में दैनिक जागरण ने इसकी खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया था। थानाध्यक्ष प्रियंका पाण्डेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker