Ayodhya

आम की डाल काटने के विवाद में कटका पुलिस ने की कार्यवाही

  • आम की डाल काटने के विवाद में कटका पुलिस ने की कार्यवाही

जलालपुर अंबेडकर नगर। सूख चुके आम के पेड़ की डाल काटने को लेकर हुए विवाद में सगे भाइयों में जमकर मारपीट हुई। प्रकरण कटका थाने के लवइया पलया गांव का है। उक्त गांव के निवासी सीताराम के पुत्रगण अलग होकर अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं। घर के सामने ही उनका आम का पेड़ सूख गया था जिसकी एक डाल को सीताराम के पुत्र बब्लू ने काट लिया था। डाल काटने की जानकारी मिलने पर बब्लू के भाई मुलायम उर्फ़ आकाश ने विरोध स्वरूप गाली देना शुरू कर दिया।

उस समय वहां पर मौजूद उसकी भाभी ने गाली गलौज का विरोध किया जिस पर मुलायम उर्फ़ आकाश ने थप्पड़ व घूसों की बरसात करते हुए अपनी भाभी पर हमला बोल दिया। चीख पुकार सुनकर बगल की दुकान पर बैठे उसके ने मौके पर पहुंचकर महिला को बचाना चाहा तो उसके भाई ने उसे पर भी हमला कर दिया जिससे उसका हाथ टूट गया व शरीर में अन्य जगह भी चोटें आई।

हल्ला गुहार सुनकर पहुँचे अन्य लोगों द्वारा बीच बचाव किया गया जिस हमलावर मुलायम उर्फ़ आकाश ने दोबारा देख लेने की धमकी देते हुए मारने की बात कही। अपने सगे भाई के इस कृत्य से आहत पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर जान माल की सुरक्षा हेतु गुहार लगाई है जिस पर कटका थाने की पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज कर मामले की जाँच प्रारम्भ कर दी गयी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker