Ayodhya

आमन-सामने भिड़न्त में बस चालक की मौत, ट्रक के विरूद्ध एफआईआर

  • आमन-सामने भिड़न्त में बस चालक की मौत, ट्रक के विरूद्ध एफआईआर

टाण्डा,अम्बेडकरनगर। ट्रक व बस की भिडन्त में बस चालक के मृत्यु हो जाने के मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत का लिया है। पीड़ित द्वारा दिये गये प्रार्थना पत्र में बताया की मेरे पति स्व. प्रेमचन्द यादव पुत्र स्व. रामभरत यादव बस सं.-यूपी-58टी-8070 परिचालक के पद पर कार्यरत थे।

30 जनवरी को राजन डिग्री कालेज बस्ती से बच्चो की परीक्षा कराने बिहारी लाल डिग्री कालेज कटका जा रहे थे कि थाना क्षेत्र के धौरहरा हाइवे पर सुबह 7.30 बजे जब वे बस लेकर ग्राम धौरहरा पहुंचे उसी बीच ट्रक संख्या यूपी-44एटी-2748 का चालक ट्रक को गलत तरीके से अवैध कट पर अपने दाहिने तरफ निकल रहा था। उसी बीच एकाएक उक्त ट्रक का चालक ट्रक को लापरवाही से पीछे की तरफ कट से उतरने के लिए जाने लगा जिससे उक्त बस ट्रक से टकरा गयी।

मेरे पति के पेट में काफी गम्भीर चोटे आयी जिनको निजी चिकित्सालय लखनऊ में भर्ती कराया गया। जहाँ उनकी इलाज के दौरान 2 फरवरी को मृत्यु हो गयी। उसके बाद उनके शव को थाना कोतवाली टाण्डा लाया गया जहाँ पर उनके शव का पंचनामा पुलिस द्वारा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker