Ayodhya

आगामी त्योहारों के दृष्टिगत हुई बैठक संपन्न

जलालपुर ,अंबेडकर नगर ।स्थानीय कोतवाली में आगामी त्योहारों पर शांति सुरक्षा को लेकर सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य की अध्यक्षता तथा कोतवाल संत कुमार सिंह की मौजूदगी में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया ।उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए
सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य ने चैत्र नवरात्रि व रमजान को मनाने के दौरान पूर्व त्योहार की तरह शांति और सौहार्द के साथ मनाने की अपील की ।

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दे। साथ ही अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की।उन्होंने शांति व्यवस्था में खलल डालने की किसी भी कोशिश को दंड योग्य बताते हुए असामाजिक तत्वों को सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।

भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र,इब्ने अली जाफरी, कृष्ण गोपाल गुप्ता,देवेश मिश्र, विकास निषाद आदि ने नगर में पानी,रास्ते और बिजली संबंधित परेशानियों का मुद्दा उठाया।इस मौके पर ईओ धर्मेंद्र बहादुर सिंह,इब्ने अली जाफरी,सुरेंद्र सोनी,कमर हयात, नियाज़ सिद्दीकी, माणिकचंद सोनी, सुरेश गुप्त, बेचन पांडे , मीसम रजा,गोलू जायसवाल,संदीप अग्रहरी,रोशन सोनकर, शत्रुघ्न सोनी,संजय सोनकर , डॉक्टर महेंद्र प्रताप चौहान, संदीप गुप्त, सीमा गुप्ता,अमित मद्धेशिया, प्रेमचन्द, विक्की गौतम,विक्रम गौतम आदि मौजूद रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker