Ayodhya

अवैध शराब की बिक्री रोकने में जुटी पुलिस,जलालपुर सर्किल में 7 गिरफ्तार

  • अवैध शराब की बिक्री रोकने में जुटी पुलिस,जलालपुर सर्किल में 7 गिरफ्तार

जलालपुर,अंबेडकरनगर। आसन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब के विक्रय तथा वितरण पर अंकुश लगाने में जुटी जलालपुर सर्कल की पुलिस के द्वारा कुल 230 लीटर अवैध शराब को जब्त करते हुए इस कृत्य में लिप्त कुल 7 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई गई है। आबकारी तथा पुलिस विभाग के द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध की गई संयुक्त कार्यवाही के अनुक्रम में 110 लीटर शराब मालीपुर थाना क्षेत्र में 120 लीटर शराब जलालपुर थाना क्षेत्र में बरामद की गयी है।

इस संबंध में पूरे क्षेत्राधिकारी देवेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर लोकसभा चुनाव की शुचिता व पवित्रता बनाए रखने के लिए पुलिस द्वारा आबकारी विभाग के साथ मिलकर इस तरह की कार्यवाही की गई है। इस कार्यवाही के दौरान मालीपुर थाना क्षेत्र के झारखंडी मंदिर के पास की पुलिया पर 40 लीटर की शराब के साथ प्रमोद कुमार, मालीपुर बाजार में 30 लीटर शराब के साथ मुकेश यादव को तथा मालीपुर अवधना इस्माइलपुर गांव की पुलिया के पास से 40 लीटर शराब के साथ पिंटू नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

वहीं जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के नगपुर अस्पताल मोड़ के पास खड़े शीश कपूर शर्मा को 40 लीटर, जौकाबाद तिराहे के पास खड़े ध्रुव कुमार को 20 लीटर शराब के साथ, पट्टी चौराहे से बड़ेपुर रोड पर 100 मीटर आगे खड़े खुशीराम यादव को 40 लीटर तथा मित्तूपुर से उसराहा मार्ग पर प्रदीप कुमार को 20 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। हिरासत में लिए गए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध आबकारी एक्ट की धारा 60 के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया तथा बरामद शराब को नष्ट कर दिया गया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker