Ayodhya

अमृत महोत्सव अभियान में अधिकारियों संग श्यामलाल इण्टर कालेज के छात्रों ने निकाली रैलीअमृत महोत्सव अभियान में अधिकारियों संग श्यामलाल इण्टर कालेज के छात्रों ने निकाली रैली

  • अमृत महोत्सव अभियान में अधिकारियों संग श्यामलाल इण्टर कालेज के छात्रों ने निकाली रैली
  • देश को आजाद कराने वाले शहीदों को नमन करना चाहिए-सुनील कुमार

जलालपुर, अंबेडकरनगर। नेल्सन आर मंडेला स्मृति सोसायटी के तत्वाधान में मालीपुर स्थित श्यामलाल वर्मा इन्टर कालेज में अमृत महोत्सव अभियान में मेरा माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। मुख्यातिथि उपजिलाधिकारी सुनील कुमार, सीओ देवेन्द्र कुमार, नायब तहसीलदार हुवलाल तथा थानाध्यक्ष प्रेमचंद ने मां भारती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत किया।

उपजिलाधिकारी ने कहा कि भारत को अंग्रेजो के चंगुल से आजाद कराए 75 वर्ष हो गए। देश की स्वतंत्रता का यह अमृत काल चल रहा है। देश की स्वतंत्रता के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले बीर शहीदों को नमन करते हुए कहा कि हर घर तिरंगा फहराया जाना है। सीओ देवेन्द्र कुमार ने अमर वीर जवानों की गाथा सुनाते हुए कहा कि उन्ही की देन है जो आज हम सब स्वतन्त्र है। यहां मौजूद अधिकारियों ने सभी छात्र छात्राओं को शपथ दिलाई।

कार्यक्रम से पहले संस्था अध्यक्ष धीरेन्द्र यादव और प्रबंधक केदार नाथ वर्मा ने मुख्य अतिथियों को बुकें देकर तथा छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान कलश में घरों से लाई गई मिट्टी डाल पूजा अर्चना की गई। कार्यक्रम के बाद तिरंगा रैली निकाली गई। विद्यालय से निकली तिरंगा रैली मालीपुर चौराहा बैंक आदि स्थानों से वापस लौट विद्यालय पहुंची। इस मौके पर स्थानीय थाना के महिला पुरुष सिपाहियां के साथ प्रधानाचार्य आर डी यादव, प्रवीण मिश्र, कैलाश, केपी सिंह समेत सभी शिक्षक मौजूद रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker