Ayodhya

अनियंत्रित अर्टिगा कार की चपेट में आने से दो की मौत प्रकरण में गैर इरादतन हत्या का केस

अनियंत्रित अर्टिगा कार की चपेट में आने से दो की मौत प्रकरण में गैर इरादतन हत्या का केस

टांडा,अम्बेडकरनगर |अलीगंज के तलवापार मोहल्ले में एक दिन पहले तेज रफ्तार अर्टिका गाड़ी की टक्कर से दो लोगो की मौत के मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है ।

दिनेश राजभर पुत्र मायाराम राजभर निवासी तलवापार गेट कशमिरिया टाण्डा ने अलीगंज थाने में दिये गये तहरीर में बताया कि मेरी माता जी मेघना आयु लगभग {50} 4 अगस्त को सुबह लगभग 6 बजे के आस-पास घर से कूड़ा दान में फेकने के लिए रोड के किनारे खड़ी थी .

तभी रोड पर अकबरपुर की तरफ से एरटिगा सफेद रंग की गाड़ी नम्बर UP32LR6192 के चालक नाम व पता अज्ञात द्वारा बहुत तेज गति व लपरवाही से चलाते हुए सड़क के किनारे खड़ी मेरी माँ को टक्कर मार दिया जिससे मेरी माँ उछलकर बगल में खड़ी डीजे की गाड़ी के आगे का शीशा तोड़ते हुए अन्दर चली गयी तथा सब्जी लेकर जा रहे सइकिल से एक व्यक्ति को भी पीछे से वही टक्कर मार दिया जिससे वो भी बुरी तरीके से घायल हो गये जिनको मोहल्ले के कुछ लोगो ने पहचान कर सुलेमपुर के युदुनन्दन वर्मा बताया।

मैं अपनी बुरी तरीके से घायल माँ को सीएचसी टाण्डा लेकर आया जहाँ डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। युद्धनन्दन वर्मा को मेडिकल कालेज को ले गये थे जहाँ मोहल्ले के लोगों ने बताया उनकी भी मृत्यु हो गयी। घटना के समय मैं तथा मोहल्ले के और लोग भी मौजूद थे जिन्होने यह घटना देखी है पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओ में मामला पंजीकृत कर लिया है । थानाध्यक्ष बृजेन्द्र शर्मा ने बताया कि मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जायेगी ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker