Ajab GajabVideoViral News

VIRAL VIDEO: राशन कार्ड में Dutta की जगह लिखा ‘Kutta’ तो भड़का शख्स, अधिकारी के सामने लगा भौंकने, देखें वीडियो

VIRAL VIDEO: सरकारी कागजों में हुई गड़बड़ी किसी भी व्यक्ति के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है. कई बार विभागों के चक्कर और अधिकारयों की मिन्नत से व्यक्ति इतना उकता जाता है कि या तो वह भ्रष्टाचार रास्ते अपन काम निकलवाता है, सही होते हुए भी रिश्वत देता है या फिर विरोध प्रदर्शन का रास्ता अख्तियार करता है.

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के श्रीकांत कुमार दत्ता के साथ भी ऐसा ही हुआ, उन्होंने ऐसा विरोध प्रदर्शन किया कि आज वह चर्चाओं के केंद्र में आ गए हैं. श्रीकांत दत्ता के राशन कार्ड में एक अक्षर के हेरफेर ने उन्हें हंसी का पात्र बना दिया था. श्रीकांत के राशन कार्ड में दत्ता की जगह ‘कुत्ता’ लिख दिया गया था.

राशन कार्ड में हुई इस गलती से श्रीकांत खासे नाराज हो गए. इस बार जब बीडीओ उनके सामने से गुजरे तो विरोध प्रदर्शन के तौर पर वह भौंकने लगे. दूसरी तरफ यह सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा था. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस घटना के बाद श्रीकांत दत्ता ने बताया कि राशन कार्ड में मेरे उपनाम को लगातार 3 बार गलत लिखा गया. पहले दो बार श्रीकांत मंडल और श्रीकांती लिखा गया था जबकि इस बार मेरा नाम जोकि श्रीकांत दत्ता है उसे श्रीकांत कुत्ता लिखा गया. मैं फिर से आवेदन के लिए गया था जहां मैंने ज्वाइंट BDO को देखकर प्रदर्शन किया.

बकौल श्रीकांत, मैं BDO के सामने कुत्ते की तरह बर्ताव करने लगा. उन्होंने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया और वहां से चले गए. उन्होंने कहा कि हम जैसे आम लोग कितनी बार काम छोड़कर सुधार के लिए आवेदन करने जाएंगे?

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. कई लोग व्यक्ति के प्रदर्शन की तारीफ कर अपने अनुभवों को साझा कर रहे हैं तो कुछ लोगों को यह प्रदर्शन हास्यास्पद लग रहा है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker