Ajab GajabVideoViral News

Ladka Ladki Ka Video: वैलेंटाइन मनाने प्रेमिका की छत पर पहुंचा प्रेमी, दोनों हग करते तभी आ धमकी मां | देखिए आगे क्या हुआ

Ladka Ladki Ka Video: वैलेंटाइन वीक चल रहा है और प्रेमिका-प्रेमिका इसे खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट करने में जुटे हैं. हर दिन सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो भी सामने आते हैं जब कपल इसे नए अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आते हैं. मगर कुछ कपल ऐसे भी है जो चुपके-चुपके वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट करते हैं. मगर कई बार बेचारे पकड़े जाते हैं और खूब पिटाई होती है. अभी एक ऐसा ही वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है. इसमें एक प्रेमी वैलेंटाइन मनाने में चुपके से प्रेमिका की छत पर उससे मिलने पहुंच गया. मगर तभी जो कुछ हुआ बार-बार देखेंगे.

चुपके से प्रेमिका की छत पर पहुंचा प्रेमी

सामने आए कुछ सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रेमी बेचारा किसी तरह चुपके से प्रेमिका की छत पर पहुंचा. इधर प्रेमिका छत पर उसका पहले से ही इंतजार कर रही थी. यहां एक-दूसरे से बातें कर ही रहे थे कि तभी पड़ोसी ने दोनों को छत पर देखा लिया. उसने तुरंत लड़की की मां को सारी कहानी बता दी. इधर मां भी तुरंत छत पर दौड़ी चली आई. फ्रेम में अब जो कुछ दिखाई दिया बड़ा मजेदार भी है.

दरअसल प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे को हग करने ही वाले थे कि तभी मां आ धमकी. इधर पैरों की आवाज सुनते ही प्रेमी छत पर ही कहीं छिप गया और प्रेमिका ऐसी खड़ी रही जैसे कुछ हुआ ही नहीं. मगर पड़ोसी ने महिला को बता दिया कि लड़का छत पर ही कहीं छिपा है. अब महिला उसे छत ही खोजने है और आखिर में लड़के को दबोच लिया. लड़के को पकड़ते ही महिला ने उसकी कुटाई शुरू कर दी. हालांकि वो किसी तरह वहां से भाग निकला.

देखिए प्रेमिका का वीडियो

अब लड़के के भागते ही मां सीधे अपनी लड़की के पास पहुंची और उसे इतना मारा कि शायद ही दोबारा वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने की हिम्मत करेगी. फ्रेम में ये दृश्य सबसे ज्यादा देखने लायक है. वीडियो इंस्टाग्राम पर thejusticmemes नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है. वीडियो अभी तक हजारों लाइक और व्यूज बटोर चुका है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker