Ajab Gajab

Bride Groom Video: डांस में जीतने लगी दुल्हन तो दोस्तों ने बजाई दूल्हे की बैंड, सरेआम बदल लिया पाला- देखें वीडियो

Bride Groom Video: शादी-ब्याह में जमकर धमाल मचता है. मौके पर अगर दूल्हा-दुल्हन के दोस्त भी आ जाएं तो फिर बात ही क्या. वैसे भी दूल्हा-दुल्हन के दोस्त ही अपने अंदाज से शादी में चार चांद लगाते हैं. सोशल मीडिया पर अब शादी से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो दूल्हा-दुल्हन और उनके दोस्तों से जुड़ा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी होने के बाद दूल्हा और दुल्हन डांस के लिए स्टेज पर आते हैं. यहां पंजाबी गाने लगता है और दोनों को डांस के लिए कहा जाता है. लेकिन दुल्हन यहां अपने दूल्हे से बाजी मार ले जाती है

दूल्हे पर भारी पड़ी दुल्हन

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह दूल्हा और दुल्हन डांस करना शुरू करते हैं और उनके सारे दोस्त भी आस-पास ही रहते हैं. दुल्हन यहां पूरी तरह से दूल्हे पर भारी पड़ती है. वो एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स कर दूल्हे को पछाड़कर रख देती है. दूल्हा सिर्फ मुस्कुराता ही रह जाता है. दुल्हन को जीतता देख दूल्हे के दोस्त उसकी हूटिंग करने लगते हैं और सारे दुल्हन की तरफ हो जाते हैं.

दुल्हन की तरफ हो गए सभी

दुल्हन ने अपने शानदार डांस से दूल्हे को दोस्तों का भी दिल जीत लिया. भरी महफिल में दूल्हे के दोस्त उसका साथ छोड़ दुल्हन को चियर करते दिख रहे हैं. विवाह के इस वीडियो को Jass Manak Live नाम के यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है. अभी तक वीडियो को साढ़े 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker