Ajab Gajab

हेल्पलाइन पर पत्नी की शिकायत सुन चौंके अफसर, मुझे मेरे पति से बचाओ, बार बार संबंध बनाने की करता है डिमांड

अहमदाबाद, आनलाइन डेस्क। गुजरात के 181 सीएम हेल्पलाइन नंबर पर एक ऐसी शिकायत आई है जिसे सुनकर कोई भी हैरान और सोच में पड़ जाएगा। इस हेल्पलाइन नंबर पर एक वृद्ध महिला ने कॉल करके कुछ ऐसी बातें कही कि खुद हेल्पलाइन वाले इसे सुनकर दंग रह गए। 87 वर्ष की महिला ने बताया कि वह बीमार है और अपने कामुक पति से छुटकारा पाना चाहती है। महिला ने बताया की वह 87 वर्ष की है और बीमार है लेकिन उसका 89 वर्षीय पति बार-बार उससे संबंध बनाने कि मांग करता है।

स्थिति से वाकिफ होने के बाद भी बाज नहीं आता पति

हेल्पलाइन अधिकारी के मुताबिक, शिकायत में बताया गया कि महिला और उसके पति के बीच कई सालों तक अच्छे संबंध रहे, लेकिन साल भर पहले महिला बीमार पड़ गई। महिला कि हालत इतनी गंभीर होती गई कि अब उसका बिस्तर से उठना तो दूर की बात, जगह से हिल पाना भी मुश्किल हो गया है। महिला अपने बेटे और बहु की मदद के सहारे ही चल-फिर पाती है। पति अपनी पत्नी की बीमारी और स्थिति से पूरी तरह वाकिफ है। इसके बावजूद भी वह अपनी पत्नी पर संबंध बनाने के लिए दबाव डालता है।

मना करने पर चिल्लाता है पति

महिला ने बताया की उसके बार-बार मना करने पर पति उससे झगड़ता और बेटे-बहु पर चिल्लाने लगता। पति इस कदर चिल्लाया करता कि पड़ोसियों को भी बात पता चल जाति थी। अपने कामुक पति से परेशान होकर महिला ने 181 हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर मदद मांगी।

शख्स की हुई काउंसलिंग

अधिकारी ने बताया, ठीक दो दिन पहले हमें महिला की कॉल आई, जिसके तुरंत बाद हम शख्स के घर पहुंचे। पूरी बात सुनने के बाद हमने महिला के पति को समझाया कि उनकी इमेज खराब हो रही है और आपकी बीमार पत्नी भी परेशान है। अधिकारियों ने कामुक पति को अपना दिमाग दूसरे कामों में लगाने के लिए कहा और समझाया की उन्हें योग के साथ-साथ सीनियर क्लब ज्वाइन कर लेना चाहिए। यहां तक कि परिवार वालों को उन्हें सेक्सोलॉजिस्ट के पास सेशन लेने की भी सलाह दी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker