Ajab Gajab

सिर से पांव तक काली स्याही में रंगा है ये शख्स, अब माथे को कटवाकर लिखवाया ALIEN

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) के शौक़ीन होते हैं. पहले के समय में कान और नाक छिदवा लेने को ही बॉडी मॉडिफिकेशन कहा जाता था. लेकिन समय के साथ इसकी परिभाषा बदलती गई. कुछ ऐसा ही हुआ टैटू बनाने वालों के साथ भी. पहले लोग शौक में बॉडी पर एक या दो टैटू बनवा लेते थे. लेकिन समय के साथ लोगों की टैटूज को लेकर सनक बढ़ती चली गई. अब ऐसे कई लोग हैं जो अपनी पूरी बॉडी ही टैटू में कवर करवा लेते हैं. ऐसे ही सनक के शिकार हैं फ्रांस के रहने वाले एंथोनी. उसे ब्लैक एलियन (Black Alien) भी कहा जाता है.

एंथोनी (Anthony Loffredo) ने अपनी पूरी बॉडी काली स्याही से रंगवा रखी है. लेकिन अब उसने जो किया है उसने सभी को हैरान कर दिया. इस शख्स ने अपने माथे के मांस को बाहर की तरफ निकलवा कर उसपर एलियन लिखवाया है. अपने लुक की वजह से एंथोनी को लोगों के ताने भी सुनने को मिलते हैं. आम टैटूज की जगह सुने अपनी सारी बॉडी को काले रंग से ही रंगवा लिया है. इसके अलावा भी इसमें कई तरह के बॉडी मॉडिफिकेशन करवाए हैं.

माथे पर लिखवाया एलियन

एंथोनी ने कभी अपने ट्रोलर्स की बातों से खुद को प्रभावित नहीं होने दिया. उसने इस बार सारे मॉडिफिकेशन को पीछे छोड़ दिया. उसने अपने माथे पर एलियन लिखवाया है. काले माथे पर लाल रंग के मांस से लिखा एलियन लोगों को डरावना लग रहा है. इंस्टाग्राम पर अपने 13 लाख फॉलोवर्स के साथ एंथोनी ने अपने लुक को शेयर किया. शख्स के ब्लैक स्किन पर लाल मांस से लिखा एलियन सभी को डरावना लग रहा है.

black alien

करवा रखे हैं कई मॉडिफिकेशन

इस कारनामे से पहले भी उसने कई तरह के मॉडिफिकेशन करवा रखे हैं. इसमें अपनी जीभ को सांप की तरह कटवाना, अपनी आँख की पुतलियों को रंगवाना और कई तरह के इम्प्लांट्स भी शामिल हैं. लुक्स की वजह से से कोई जॉब नहीं मिल रही है. इस वजह से उसने अपनी पहचान बने टैटूज को ही बॉडी पर लिखवाने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर नए लुक की तस्वीर शेयर करने के बाद से लोगों ने कई तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक ने लिखा कि ये तो कुछ ज्यादा हो गया. वहीं एक ने पूछा कि आखिर उसने ऐसा क्यों किया? लोग उसके नए लुक से कुछ खास प्रभावित नजर नहीं आए. लेकिन एंथोनी को इसने कोई फर्क नहीं पड़ता. वो आगे भी ऐसे टैटूज बनवाने के लिए तैयार है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker