Ajab Gajab

शॉपिंग मॉल में 7 साल के बेटे को बेचती नजर आई मां, 4 लाख का कर्जा चुकाने के लिए लगाई बोली

एक मां के लिए उसका बच्चा दुनिया में सबसे कीमती होता है. वो खुद भूखी रह लेगी लेकिन अपने बच्चे को भूखा नहीं रहने देगी. फिर आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी कि एक महिला शॉपिंग मॉल में अपने बेटे को बेचती नजर आई. महिला मॉल में अपने बेटे को लेकर घूम रही थी. इसके साथ ही आते-जाते लोगों से अपने बेटे को खरीद लेने की रिक्वेस्ट की. महिला अपने बेटे को मॉल में बेच रही थी. मासूम बच्चा अपनी मां का हाथ पकड़े हर अनजान इंसान के पास खुद की बोली लगते हुए देख रहा था.

महिला मॉल में चार लाख में अपने बेटे को बेच रही थी. मॉल में महिला को ऐसा करता देख कुछ लोगों को अजीब लगा. किसी ने इसकी जानाकरी पुलिस को दे दी जिसके बाद महिला को अरेस्ट कर लिया गया. महिला ने बताया कि उसे उम्मीद थी कि उसके बेटे को खरीदने के लिए लोग चार लाख तक की कीमत चुका देंगे. इन पैसों से वो अपना कर्जा चुका पाएगी. लेकिन उसने ये नहीं सोचा था कि इस कारण से वो जेल पहुंच जाएगी.

चाइल्ड ट्रैफिकिंग में पकड़ी गई

मामला रुस से सामने आया है. यहां एक शॉपिंग मॉल में 36 साल की एक महिला अपने सात साल के बेटे की बोली लगाती नजर आई. वो मॉल में घूमने आए लोगों से पूछती दिखी कि क्या वो बेटा खरीदना चाहेंगे. महिला ने चार लाख रुपए में अपने बेटे को बेचने की तैयारी कर रखी थी. महिला का नाम नरगिज़ा बताया जा रहा है. वो अपने बेटे को बेचने के बाद उन पैसों से अपना चार लाख का कर्जा चुकाना चाहती थी. लेकिन किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया.

woman selling kid in mall

फेसबुक पर भी बेचने की कोशिश

इस कलियुगी मां ने अपने बेटे को फेसबुक पर भी बेचने की कोशिश की थी. लेकिन जब यहां बात नहीं बनी तो वो मॉल में जाकर बच्चे की बोली लगाने लगी. महिला का कहना था कि उसके बेटे को नए लोगों के साथ जाने में कोई दिक्कत नहीं है. वो सिर्फ बेटे को बेचकर अपना कर्जा चुकाना चाहती है. महिला को बेटे को बेचते हुए किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसी के आधार पर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई. बता दें कि रुस में चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मामलों में काफी बढ़त हो गई है. इसमें बच्चों को खरीदकर उसके बॉडी पार्ट्स बेच दिए जाते हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker