Ajab Gajab

शादी समारोह के दौरान मटन बिरयानी के पीस को लेकर भिड़े लोग, खूब चले लात-घूंसे और डंडे; देखें…वीडियो वायरल

कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं, जो न सिर्फ लोगों को हैरान कर देती हैं बल्कि सोचने पर भी मजबूर कर देती हैं कि ऐसा भी हो सकता है. आपने देखा होगा कि शादियों में कई बार लोग छोटी-छोटी बातों को लेकर भी एक दूसरे से भिड़ जाते हैं और कई बार तो मामला इतना आगे बढ़ जाता है कि लाठी-डंडे भी चलने लगते हैं. आजकल ऐसी ही एक घटना पाकिस्तान में घटी है, जिसके वीडियो ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. दरअसल, बात इतनी छोटी है कि सोचकर आप भी चौंक जाएंगे.

मामला कुछ यूं है कि एक शादी समारोह में एक शख्स को बिरयानी में मटन पीस नहीं मिले तो वह इतना भड़का कि पूरी शादी को ही तहस-नहस कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बड़े से हॉल में बीच में सफेद रंग का पर्दा लगाया गया है. इसके एक तरफ महिलाएं बैठकर खाना खा रही होती हैं, जबकि दूसरी तरफ पुरुष बैठे हुए हैं.

अब होता ये है कि कुछ लोग खाने की एक टेबल के पास आते हैं और एक शख्स से बद्तमीजी करने लगते हैं. ये बद्तमीजी इतनी बढ़ जाती है कि दोनों पक्षों के लोगों में भयंकर मारपीट होने लगती है, जमकर लात-घूंसे और डंडे चलते हैं. काफी देर तक उनके बीच मारपीट होती रहती है, जिससे सारे लोग परेशान हो जाते हैं. बाद में जाकर मामला शांत होता है.

वीडियो शेयर करने वाले ने बताया है कि ये मामला पाकिस्तान का है, जहां शादी समारोह के दौरान मामू को बिरयानी में मटन के टुकड़े नहीं मिले, इसलिए इतना हंगामा हुआ. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से इस वीडियो को शेयर किया गया है. 6 मिनट 37 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, ‘अब दिन का प्रोटीन पूरा नहीं होगा तो एक इंसान क्या ही करेगा’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘ऐसा पाकिस्तान में ही हो सकता है’.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker