Ajab Gajab

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा तो लड़की ने सबक सिखाने के लिए प्रेमी के पिता से कर ली शादी

Augusta Hubble Love Story: सोशल मीडिया पर एक लड़की की लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह स्टोरी अमेरिका की रहने वाली ऑगस्टा हबल की है. ऑगस्टा हबल बताती हैं कि वह एक लड़के के साथ 2 साल से रिलेशनशिप में थी, लेकिन उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ चीट कर रहा था.

जब ऑगस्टा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को चेतावनी दी. लेकिन उसने दोबारा ऑगस्टा के साथ चीट किया. इस बार लड़का किसी लड़की से फोन पर बात कर मिलने की बात कर रहा था, जिसे ऑगस्टा ने सुन लिया था. लड़का जिस लड़की से बात कर रहा था दरअसल वह ऑगस्टा की दोस्त थी. बाद में ऑगस्टा के बॉयफ्रेंड ने अपनी गलती मान ली. इसके बाद ऑगस्टा ने बॉयफ्रेंड को सेकंड चांस दिया.

महीनों बाद लड़का फिर से चीटिंग करते पकड़ गया. इसलिए ऑगस्टा ने ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद ऑगस्टा हबल को एक्स-बॉयफ्रेंड का पिता पसंद आ गया. फिर ऑगस्टा हबल ने बॉयफ्रेंड के पिता से शादी कर ली. ऑगस्टा बताती हैं कि बॉयफ्रेंड के पिता के साथ उन्होंने हाल ही में शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई है. ऑगस्टा इस शादी से बेहद खुश हैं.वीडियो देखेंAlso Read – Sushmita Sen Bold Photo: ललित मोदी संग रोमांटिक फोटोज़ के बाद सुष्मिता ने शेयर की बोल्ड फोटो, बोलीं- I Love You

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker