Ajab Gajab

बाल्टी के नीचे रखा बम और खुद ऊपर बैठ गया लड़का, आगे जो हुआ हंसी ना रोक पाएंगे आप | देखें ये वीडियो

Funny Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां एक शरारती खोजो तो हजारों मिल जाएंगे. इनमें वो ऐसे-ऐसे कारनामे करते नजर आते हैं कि हंसी तक रोकना मुश्किल होता है. मगर अभी जो वीडियो सामने आया है इसमें एक लड़के ने तो शरारत की सारी सीमाएं ही पार कर दी. वो ऐसी शरारत करता नजर आता है कि देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बाल्टी के नीचे रख दिया सुतली बम

सामने आया वीडियो देखकर मालूम होता है कि लोग सड़क पर बम-पटाखे फोड़ रहे हैं. एक लड़का भी वहीं पास में खड़ा नजर आ रहा है और उसके दिमाग में बम फोड़ने का ऐसा आइडिया आया कि देखकर आप भी हिल जाएंगे. दरअसल लड़के ने बाल्टी के नीचे सुतली बम और उसके ऊपर खुद बैठने का प्लान बनाया. इसमें एक शख्स ने सुतली बम जलाया और तुरंत उल्टी बाल्टी के नीचे रख दिया. इधर पास खड़ा लड़का भी तुरंत बाल्टी के ऊपर जा बैठा. मगर जैसे ही बम फटा लड़के ऐसा झटका लगा लड़का तुरंत उठ खड़ा हुआ. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ हुआ हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा.

यहां देखें लड़के का वीडियो

https://www.instagram.com/reel/CkIZXGuJ-k8/?utm_source=ig_embed&ig_rid=48a676ea-60e2-483d-9b37-d6aeb19a9732

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा गया है. इसे इंस्टाग्राम पर patiale_wale_chacha_ji नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है.

 

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!