Ajab Gajab

प्रेमिका की एक KISS ने किया प्रेमी का काम तमाम, जेल में बंद युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ ‘प्यार’

कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो हैरान कर देती है. जिसके बाद लोग सोचने पर मजबूर हो सकते हैं कि आखिर ऐसा मुमकिन कैसे हुआ. लेकिन कुछ साजिशें ऐसी ही होती है जो उलटी पड़ जाने के बाद हैरानी होती ही है. ये मामला भी कुछ ऐसा ही है जहां पर प्रेमी पर प्यार जताना महिला को भारी पड़ गया और वो जेल चली गई. दूसरी तरफ प्रेमिका का चुम्बन प्रेमी को ज्यादा महंगा पड़ा कि उसकी तो मौत ही हो गई. कैसे ये आगे आपको बताते हैं.

अमेरिका के टेनेसी में सामने आया एक ऐसा मामला जिसने सबको हैरान कर दिया. जेल में बंद प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका ने उसे जैसे ही Kiss किया प्रेमी की मौत हो गई. घटना के बाद जेल में हड़कंप मच गया. दरअसल प्रेमिका अपने मुंह में प्रेमी के लिए ड्रग्स लेकर गई थी. Kiss के बहाने वो उसे देना चाहती थी, लेकिन प्रेमी एक बार में ही सारे ड्रग्स निगल गया जिससे उसकी मौत हो गई.

प्रेमिका के एक Kiss से मौत के मुंह में चला गया प्रेमी

टेनेसी की जेल में बंद कैदी जोशुआ ब्राउन से मिलने उसकी गर्लफ्रेंड रेचल डोलार्ड पहुंची थी. मिलने की खुशी में रेचल ने ब्राउन को किस किया और बस ब्राउन का काम तमाम हो गया. जांच में जो बात निकलकर सामने आई वो बेहद हैरान करने वाली थी. प्रेमी से मिलने पहुंची रेचल के मुंह में मेथैंफेटामीन (Methamphetamine) ड्रग था. प्रेमी को ‘किस’ करने के दौरान ये ड्रग वो प्रेमी के मुंह में ट्रांसफर करने वाली थी. ऐसा करने में वो सफल भी हो गई लेकिन साजिश में एक गड़बड़ी हो गई. मुंह के जरिए उसने पूरे महीने का स्टॉक प्रेमी को दिया था, जिसे वो गलतr से एक बार में ही निगल गया और उसकी मौत हो गई.

Youth dies due to girlfriend's kiss

एक बार में निगल गया सारा ड्रग, ओवरडोज से हो गई मौत

बताया गया कि ब्राउन की मौत ड्रग के ओवरडोज की वजह से हुई थी. दरअसल महिला ने प्रेमी के मुंह में जो ड्रग ट्रांसफर की थी उसका वजन करीब 14 ग्राम था, जो बेहद ज्यादा होता है. जिसे गलती से युवक एक बार में ही पूरा का पूरा निगल गया. जो उसके मौत की वजह बन गई. कैदी की मौत के बाद अब महिला पर उसकी हत्या का आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया है.

ड्रग्स के एक मामले में जोशुआ ब्राउन 11 साल की सजा काट रहा था. जिसकी मौत के बाद टेनसी डिपॉर्टमेंट ऑफ करेक्शन यानी TDOS के एजेंट्स ने रेचल डोलार्ड को हिरासत में लेकर ड्रग्स की तस्करी और हत्या करने का आरोप लगाया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी रेचल को टेनसी डिपॉर्टमेंट ऑफ करेक्शन ने हिकमैन काउंटी जेल भेज दिया. पूछताछ में पता चला कि इससे पहले फरवरी में भी मुलाकात के बहाने रेचल ने ब्राउन को ड्रग्स दिए थे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker