Ajab Gajab

पिज्जा डिलिवर करने के लिए अपने साथ पालतू कुत्ते को ले जाता है शख्स, दिल छू लेगा ये वायरल वीडियो

इंसान और कुत्ते की दोस्ती पर जितनी बातें कहीं जाएं उतनी कम है. कुत्ते को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त इसी वजह से कहा जाता है क्योंकि वो हमेशा ही बिना किसी स्वार्थ के इंसान के प्रति वफादार होता है. उसी तरह जो डॉग लवर्स (Dog lovers) होते हैं वो भी अपने पालतू कुत्तों को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हैं. हाल ही में इस बात का एक और उदाहरण देखने को मिला देहरादून (Dehradun pizza deliver boy) में जहां एक पिज्जा डिलिवरी बॉय अपने साथ पालतू कुत्ते (pet dog accompany pizza delivery boy) को ले जाता नजर आया.

इंस्टाग्राम यूजर शिवांग ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो खूब वायरल (pet dog with pizza delivery boy in Dehradun viral video) हो रहा है. शिवांग के प्रोफाइल के हिसाब से वो एक कंटेंट क्रिएटर हैं और हाल ही में उन्होंने देहरादून में पिज्जा ऑर्डर (Dehradun pizza delivery video) किया. जब पिज्जा लेकर डिलिवरी बॉय आया तो वो दंग रह गए क्योंकि उसके साथ एक और मेहमान था जिसे देखकर शिवांग का दिल उसपर आ गया.

पिज्जा डिलिवरी बॉय के साथ आया पालतू कुत्ता

वीडियो के कैप्शन के अनुसार उन्होंने डॉमिनोज का पिज्जा ऑर्डर किया था. जब डिलिवरी बॉय आया तो उसके साथ उसका पालतू कुत्ता भी था. डिलिवरी बॉय ने बताया कि कुत्ते का नाम जैक है और वो उसे अपने साथ हर डिलिवरी में ले जाता है. कुत्ता भी अपने मालिक की सुरक्षा के लिए उसके साथ जाता है और कहीं भी अकेला नहीं छोड़ता. वीडियो में डिलिवरी बॉय जबतक पिज्जा दे रहा है, तब तक कुत्ता उसे ही देख रहा है. फिर वो उसी के पीछे-पीछे चलता जाता है और स्कूटी में आगे बैठ जाता है. शिवांग ने डॉमिनोज को टैग कर पिज्जा डिलिवरी बॉय की तारीफ की और उसे अच्छा इंसान बताया.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने पूछा कि वीडियो कहां का है तो पता चला कि ये वीडियो देहरादून का है और और सुभाष नगर के पिज्जा आउटलेट में शख्स काम करता है. एक महिला ने कहा कि कुत्ता जिस तरह से स्कूटी पर बैठा वो देखकर वो भावुक हो गई. एक शख्स ने कहा कि ऐसे पलों के लिए ही इंसान जिंदा रहता है. एक ने कहा कि अगर ऐसा तो वो खुद देहरादून शिफ्ट कर जाएगा. एक शख्स ने कहा कि सच्ची दोस्ती इस तरह की ही होती है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker