Ajab Gajab

धोखा दे रहा था पति, पत्नी ने गर्लफ्रेंड संग उसकी फोटो अखबार में छपवा दी..रह गया हक्का-बक्का

Husband Photo With Girlfriend: पति-पत्नी हो, चाहे कोई और कपल हो, रिलेशनशिप के मामले विश्वास पर ही टिके रहते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है कि किसी एक की तरफ से धोखा शुरू होता है और फिर इसका अंत बहुत ही भयानक होता है. ऐसा भी होता है कि तीसरे की एंट्री भी खुलकर हो जाती है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पति चुपचाप अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. उसे लगा की पत्नी को कुछ मालूम नहीं चलेगा, लेकिन पत्नी ने एक ऐसा कदम उठाया कि पति हक्का-बक्का रह गया.

बहुत ही बहादुरी से कदम उठाया

दरअसल, हाल ही में एडिट पर एक महिला ने अपनी कहानी शेयर की है. जिसमें उसने बताया कि कैसे उसका पति उसे धोखा दे रहा था. लेकिन वह उसे पकड़ चुकी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महिला की पहचान को उजागर नहीं किया गया है. लेकिन इसकी कहानी जो भी पढ़ेगा. उस महिला की दाद देगा क्योंकि महिला ने बहुत ही बहादुरी से कदम उठाया है.

सबक सिखाने का प्लान बनाया

हुआ यह कि महिला को पता चला कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है. महिला ने कई दिनों तक उसको यह नहीं बताया कि वह उसकी सारी सच्चाई जान चुकी है. उसने एक प्लान बनाया और धोखा देने का सबक सिखाने का प्लान बनाया. महिला ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड की एक तस्वीर निकलवाई और उसे एक स्थानीय अखबार में छपवा दिया.

हक्का-बक्का रह गया

शायद पति को अंदाजा नहीं रहा होगा कि उसके साथ क्या होने वाला है. अगले दिन जब उसने अखबार में यह सब छपा पाया तो हक्का-बक्का रह गया. उसे नहीं सूझा कि क्या किया जाए. इतना ही नहीं उसकी पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ उसकी तस्वीर को ऑनलाइन भी वायरल कर दिया. इसके बाद उसे सारे रिश्ते और नाते तोड़ लिए. महिला ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर यह पूरी कहानी बताई.

महिला ने यह भी बताया कि वह पांच साल तक अपने पति के साथ रही. शुरू में ऐसा नहीं था लेकिन बाद में वह उसे धोखा देने लगा. महिला अब उससे अलग है और एक सुकून की जिंदगी जी रही है. हालांकि यह बात जरूर है कि महिला ने कहीं भी पुलिस में उसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker