Ajab Gajab

खुद ब खुद डिलीवर होने चल दी बिरयानी, पतीले को चाहकर भी नहीं रोक पाया कोई !

Floating Biryani Video : दुनिया में कुछ चीज़ें ऐसी होती हैं, जिनके लिए आप इंसानों पर ही निर्भर होते हैं. मसलन खाना बनने के बाद अगर किसी तक पहुंचाना हो तो इंसान को ही लेकर जाना पड़ता है. अब बिना किसी इंसान के गए खाना खुद ब खुद को पहुंच नहीं सकता, या फिर कोई ड्रोन डिलीवरी सर्विस हो तो ये बात पॉसिबल है. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हैदराबाद की मशहूर बिरयानी (Hyderabad Biryani Bhagona Video) खुद ही डिलीवर होने के लिए चल पड़ती है.

सोशल मीडिया पर यूं तो तमाम तरह के वीडियो वायरल (Floating Biryani Viral Video) होते हैं, लेकिन कुछ वीडियो में हमें ऐसा कंटेंट दिखाई दे जाता है कि इन्हें पूरा देखने बिना रहा नहीं जाता. हैदराबाद की भारी बारिश के बाद का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिरयानी खुद ही डिलीवर होने चल दी. ये वीडियो इंटरनेट पर खासा मशहूर हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं.

खुद डिलीवर होने चली बिरयानी

वायरल हो रहे वीडियो में पानी के तेज बहाव के साथ एक बिरयानी का भगोना किसी रेस्टोरेंट से बहता हुआ दूर चला जा रहा है. इंटरनेट पर तैरते भगोने का यह दिलचस्प नजारा हर किसी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ये वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video Of Floating Biryani Bhagona) हो रहा है और लोगों को खूब हंसा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ‘नवीनतम और सबसे तेज़ होम डिलीवरी!”. वायरल वीडियो में तैरते बिरयानी के भगोने को देखकर लग रहा है मानो यह खुद ही खानाऑर्डर करने वाले के पास चला जा रहा है.

लोगों ने दिए दिलचस्प कमेंट

इस मज़ेदार वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर @IbnFaraybi नाम के यूज़र ने ट्वीट किया है. 29 जुलाई को पोस्ट किया गया ये वीडियो अब तक 1.1 मिलियन यानि 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे सैकड़ों लोग लाइक भी कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के मजेदार (Funny Video) रिएक्शन दे रहें हैं. एक यूजर ने लिखा- तैरती हुई बिरयानी (Floating Biryaani). दूसरे यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा – दम बिरयानी की ऐसी की तैसी…नई हिट है तैरती बिरयानी.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker