Ajab Gajab

कुत्तों ने खा लिया जीती हुई लॉटरी का टिकट, रातभर में कर दिए मालिक के सपने चूर-चूर

किस्मत में जब कुछ मिलना ना लिखा हो, तो लाख कोशिश के बाद भी वो चीज नहीं मिलती. कई बार मिला हुआ खजाना भी हाथ ये यूं स्लिप हो जाता है कि यकीन करना मुश्किल होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल ने अपने साथ हुई ऐसी ही एक घटना शेयर की. इस कपल ने रात को लॉटरी कार्ड स्क्रैच कर पाया कि वो जीत गए हैं. लेकिन रात में उनके पालतू कुत्तों के हाथ वो टिकट्स लग गए. नतीजा हुआ कि कुत्तों ने टिकट को चबाकर फाड़ दिया. सुबह जब कपल ने फ़टे टिकट देखे, तो माथा पकड़ लिया.

नाथन और रेचल जब सुबह उठे तो पाया कि उनके डॉग्स काफी शांत है. जब कमरे में बाकी जगह देखा तो पाया कि एक जगह पर लॉटरी टिकट चबाकर फेंका हुआ है. दोनों समझ गया कि मामला क्या है. लेकिन टिकट फटने के बाद भी कपल ने उम्मीद नहीं छोड़ी. उन्होंने उसी फ़टे टिकट को लॉटरी हाउस में भेजा और पता करने की कोशिश की क्या अब भी वो इनामी राशि जीत सकते हैं? लक की ये कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कुत्तों ने समझा खाना

यूएस के ऑरेगोन में रहने वाले इस कपल के टिकट्स को दो साल का भूखा अलास्कन डॉग जैक और 11 महीने का एप्पल खा गया. दोनों ने टिकट को खाना समझकर चबा लिया. लेकिन कपल ने उम्मीद नहीं छोड़ी. उन्होंने फ़टे हुए टुकड़ों को जमा किया और उसे लॉटरी हाउस में भेज दिया. कपल के मुताबिक, जाने उन्हें क्या हुआ था कि उन्होंने टिकट को इस तरह डॉग्स के पास छोड़ दिया था. इस घटना के बाद रेचल को काफी दुःख हुआ घटना मजेदार लगी.

dogs ate lottery tickets

लॉटरी हाउस ने मान लिया वैलिड

लॉटरी हाउस को फटे हुए टिकट के साथ कुत्तों की तस्वीर मिली. घटना के बारे में लॉटरी हाउस ने कहा कि आजतक उनके पास कई तरह के डैमेज टिकट्स आए हैं. कुछ को कपड़ों की जेब में धो दिया जाता है. कुछ मिट्टी से लिपटे रहते हैं. कुछ के ऊपर से तो कार भी पास कर जाती है. लेकिन कुत्तों द्वारा चबाया टिकट पहला मामला था. खैर, कंपनी ने टिकट को वैलिड मान लिया और कपल को विनिंग अमाउंट दे दिया.कपल ने इस लॉटरी में कुल साढ़े 6 सौ की कमाई की.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker