Ajab Gajab

कुंवारी को शादीशुदा लड़की से हुआ प्यार तो…, पढ़ें छोटी सी अनोखी लव स्टोरी

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में दो समुदायों की युवतियों की अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. यहां पर दो युवतियां एक दूसरे के प्यार में पागल होकर घर से भाग गईं, इसमें एक कुंवारी है तो दूसरी शादीशुदा है. चार दिन पहले गायब हुईं युवतियां जब घर नहीं लौटीं तो उनके परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया तो बोलीं, ”हमारी शादी करा दो…” पुलिस को दोनों के हाथ से लिखा हुआ एक पत्र मिला है, जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के साथ जीने और अपने प्यार की पूरी कहानी लिखी है. दोनों युवतियां आपस में शादी करने और एक साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं.

दो समुदायों की युवतियों के आपस में बेपनाह प्यार का हैरान कर देने वाला यह मामला जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके का है. दरअसल स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली अलग-अलग समुदाय की 20 वर्षीय एक विवाहित और एक अविवाहित युवतियां सोमवार को अपने घर से बगैर बताए फरार हो गयीं थीं. विवाहित युवती अपने घर से ज्वेलरी साथ ले गयी. असल में, वह आपस में शादी करना चाहती हैं, इसलिए गहने लेकर गई थीं. लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़कर उनके परिजनों के हवाले कर दिया.

हाथ से लिखा पांच पेज का पत्र मिला

जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवतियों के फोन सर्विलांस पर लगाए, युवतियों की लोकेशन फर्रुखाबाद में मिली, जिसके बाद फर्रुखाबाद बॉर्डर से पुलिस ने दोनों को एक जैसी ड्रेस में बरामद कर लिया. पुलिस ने दोनों युवतियों के हाथ से लिखा हुआ 5 पेज का एक पत्र भी बरामद किया, जिसे पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गयी. पत्र में दोनों ने लिखा है कि वह आपस में प्रेम करती हैं. दोनों एक साथ जिंदगी जीना चाहती हैं और आपस में शादी करना चाहती हैं.

शादी करने को लेकर अड़ी युवतियां

बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां एक साथ पढ़ती थीं और कुछ दूरी पर ही उनके घर हैं, रोजाना उनका एक दूसरे के घर आना-जाना था. विवाहित युवती की कुछ दिन पूर्व ही शादी हुई थी. फिलहाल दोनों युवतियां शादी करने और एक दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker