Agra

पत्रकारों और समाज की समस्याओं के निदान को संकल्पित रहेगा टूंडला प्रेस क्लब: अध्यक्ष

  •  नगर के हाईवे रीजेंसी पर हुई टूंडला प्रेस क्लब की बैठक
  •  पत्रकार समाज कल्याण समिति के पूर्व जिला अध्यक्ष ने टूंडला प्रेस क्लब में जताई आस्था

टूंडला। रविवार को टूंडला प्रेस क्लब की बैठक हाईवे रीजेंसी पर हुई, जिसमें पत्रकार और समाज की विभिन्न समस्याओं के निदान को लेकर प्रयासरत रहने का संकल्प लिया गया। बैठक में पत्रकार समाज कल्याण समिति के पूर्व जिला अध्यक्ष समेत नए पदाधिकारी भी शामिल हुए।

टूंडला प्रेस क्लब की बैठक में संरक्षक राजू उपाध्याय ने दैनिक जागरण टूंडला प्रभारी पुनीत रावत और हिंदुस्तान अखबार के टूंडला प्रभारी राधेश्याम चौहान का स्वागत करते हुए संरक्षक मंडल में स्थान देने की घोषणा की। वही, सचिव बृजपाल परमार ने माला पहनाकर उनका जोशीला स्वागत किया। बैठक में पत्रकार समाज कल्याण समिति के पूर्व जिला अध्यक्ष बीवी बघेल और पत्रकार एकता संघ के जिला उपाध्यक्ष रहे रविंद्र गौतम ने टूंडला प्रेस क्लब में आस्था व्यक्त की।

अध्यक्ष अरुण रावत ने टूंडला प्रेस क्लब के कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि पत्रकार और समाज की विभिन्न समस्याओं के निदान को लेकर हमेशा कार्य करता रहेगा। उन्होंने संगठन को और ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए सभी से मिलजुल कर और भाईचारे से कार्य करने की अपील की। बैठक में सीपी रावत संरक्षक, सोमेंद्र पोनियां, महेश ठैनुआं उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष संतोष शर्मा, देवेंद्र प्रताप सिंह, विवेक शर्मा महामंत्री, संजय शर्मा, अंकित श्रोतिय महासचिव, गुलाब सिंह संगठन मंत्री, जावेद अली मीडिया प्रभारी, रामपाल सिकरवार सह सचिव, राष्ट्रदीप जैन सह मीडिया प्रभारी, आशीष पचौरी, मनीष चौधरी, लक्ष्य अमर टैगोर, अनिल शर्मा आदि उपस्थित रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker